IRCTC SCAM: CBI का कड़ा एक्शन, तेजस्वी की जमानत हुई रद्द

IRCTC SCAM:  IRCTC घोटाला मामले में सीबीआई (CBI) ने बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की जमानत रद्द कराने के लिए अदालत का रुख किया है। सीबीआई (CBI) ने अदालत में याचिका दायर कर दी है। जिसमें तेजस्वी यादव की जमानत रद्द करने की मांग की गई है। राउज एवेन्यू  (Rouse Avenue) स्थित न्यायाधीश गीतांजलि गोयल की अदालत ने सीबीआई (CBI) की याचिका पर तेजस्वी यादव को नोटिस जारी किया है।

यह भी पढ़े- PIB Fact Check: वोट नहीं दिया तो कटेंगे 350 रुपये, जानिए क्या है सच

क्या है मामला

तेजस्वी यादव आईआरसीटीसी (IRCTC) घोटाला मामले में आरोपी हैं। इस मामले में लालू यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव समेत कई लोग पर आरोप हैं। यह मामला राउज एवेंन्यू (Rouse Avenue) अदालत में चल रहा है। इसकी जांच सीबीआई (CBI) के साथ ही ईडी (ED) भी कर रही है। इस मामले में आईआरसीटीसी (IRCTC) के होटल के टेंडर में धोखाधड़ी का खुलासा हुआ था। जिसके बाद दिल्ली की पटियाला हाउस अदालत से लालू के परिवार के सदस्यों को जमानत मिल गई थी, लेकिन सीबीआई का कहना है कि तेजस्वी यादव प्रभावशाली पद पर हैं और मामले में हस्तक्षेप कर जांच प्रभावित कर रहे हैं।

लेटेस्ट अपडेट के लिए यहां क्लिक करें-https://www.youtube.com/channel/UCWXlcz3ae-IVJaH9aKTb3Pw

यहां भी क्लिक करें- फेसबुक

CBI ने कहा, हस्तक्षेप करे रहे तेजस्वी

सीबीआई का कहना है कि तेजस्वी जांच को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं। जिसकी वजह से सीबीआई ने याचिका जमानत रद्द करने की याचिक दायर की। वही, अभी अदालत ने यादव को जवाब देने के लिए बुलाया है। इस मामले में वे जमानत पर है।

यह भी पढ़े- Kerala University Case: कुलपति की नियुक्ति पर भड़के केरल के राज्यपाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *