Kerala PFI Protest: PFI का बंद आह्वान, जगह-जगह तोड़फोड़, दो पुलिसकर्मी घायल

Kerala PFI Protest:  केरल हाईकोर्ट ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के नेताओं के खिलाफ छापेमारी और उसके 100 से ज्यादा शीर्ष नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में बंद का आह्वान हुआ है। इसपर केरल हाईकोर्ट ने कहा है कि राज्य में कोई भी बिना अनुमति के बंद या हड़ताल नही बुला सकता। अदालत ने राज्य सरकार को निर्देश दिया है कि आदेश का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे। बता दें कि केरल हाईकोर्ट ने 7 जनवरी 2019 के आदेश में कहा था कि कोई भी 7 दिनों पहले दी गई सूचना के बिना राज्य में बंद नहीं बुला सकता है।

यह भी पढ़े- Weather Alert In Delhi-NCR : मौसम का जारी कहर, मेट्रोलॉजिकल डिपार्टमेंट का अलर्ट

कर्नाटक में लगा PFI पर बैन

आपको बता दें कि कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा है कि पीएफआई पर बैन लगाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। गुरुवार को 18 स्थानों की तलाशी ली थी और 15 लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। NIA ने सात लोगों को अरेस्ट भी किया है।

लेटेस्ट अपडेट के लिए यहां क्लिक करें-https://www.youtube.com/channel/UCWXlcz3ae-IVJaH9aKTb3Pw

यहां भी क्लिक करें- फेसबुक

PFI का विरोध प्रदर्शन

PFI के देशभर कार्यकर्ताओं पर NIA और ED के छापेमारी की। साथ ही कई लोगो को गिरफ्तार भी किया। जिसकी वजह से कई जगहों पर हिंसा का माहौल भी देखने को मिला। वही पुलिस पर हमला भी हुआ। हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हुए। इसके अलावा, कोच्चि में भी राज्य परिवहन की बस पर कुछ लोगों ने हमला कर की है। तिरुवनंतपुरम में PFI कार्यकर्ताओं ने एक ऑटो में तोड़फोड़ की। कन्नूर, तिरुवनंतपुरम और कोच्चि में PFI कार्यकर्ताओं ने मार्च भी निकाला।

यह भी पढ़े- Uttar Pradesh News: इटावा में जगह-जगह हुए हादसे, बारिश से पसरा मौत का मंजर

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *