Haryana News: आढ़तियों की हड़ताल का पांचवा दिन, मिला कांग्रेस का समर्थन

Haryana News: हरियाणा के फतेहाबाद में आज आढ़तियों की हड़ताल का पांचव दिन है। जानकारी के मुताबिक, आढ़तियों के समर्थन में आगे आई कांग्रेस, पूर्व सीपीएस एवं कांग्रेस नेता प्रहलाद सिंह गिलाखेड़ा ने धरने पर पहुंच कर आढ़तियों को समर्थन दिया। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी आढ़ती एसोसिएशन के पदाधिकारियों से मौके पर बात की। बात दें, आढ़ती अपनी मांगों को लेकर पिछले 3 दिन से हड़ताल पर चल रहे है।

यह भी पढ़े- फरीदाबाद में बदमाशों का आतंक, चाकू की नोक पर किया उड़ाई नगदी और जेवर

कांग्रेस का मिला समर्थन

अपनी मांगों को लेकर आढ़तियों की हड़ताल पांचवे दिन में प्रवेश कर चुकी है। आढ़ती अनाजमंडी के बाहर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। आढ़तियों की हड़ताल का अब कांग्रेस भी खुलकर समर्थन कर रही है। फतेहाबाद के कांग्रेस नेता और पूर्व सीपीएस प्रहलाद सिंह गिलाखेड़ा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ धरना स्थल पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से भी आढ़तियों की फोन पर बात करवाई। आढ़तियों की मांगों को के समर्थन में कांग्रेस की ओर से पूरा साथ देने का आश्वासन दिया।

लेटेस्ट अपडेट के लिए यहां क्लिक करें-https://www.youtube.com/channel/UCWXlcz3ae-IVJaH9aKTb3Pw

यहां भी क्लिक करें- फेसबुक

भाजपा पर लगाया निशाना

इस मौके पर प्रहलाद सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार ने लंबे समय से आढ़तियों पर कोई न कोई शर्त थोंपती जा रही है। उन्होंने कहा कि अब ई-नेम जैसी शर्त लगाकर सरकार आढ़तियों और मंडियों को खत्म करने पर तुली हुई है। उन्होंने यह भी कहा कि वास्तविकता यह है कि यह योजना प्रेक्टिकली संभव नहीं है। सरकार किसानों के हितों में होने की बात कह रही है, मगर क्या सरकार ने कभी किसानों से या किसी व्यापारी से इस बारे में राय लेनी की कोशिश नहीं की। प्रहलाद सिंह ने आढ़तियों को आश्वस्त दिया है कि कांग्रेस उनकी लड़ाई में उनकी साथ खड़ी है।

यह भी पढ़े- Uttar Pradesh News: इटावा में जगह-जगह हुए हादसे, बारिश से पसरा मौत का मंजर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *